Watermelon Juice Recipes

___Watermelon Juice Recipes

Summer Special Drink

गर्मी आ गई है-तरबूज का मौसम शुरू हो गया है। यहां तरबूज कॉकटेल बनाने का आसान ट्यूटोरियल दिया गया है।

Watermelon Juice Recipes: यह तरबूज़ का मौसम है! रसीले, कुरकुरे, मीठे, चमकीले रंग वाले तरबूज़ों का आनंद किसे नहीं आएगा? हालाँकि आप हमेशा फल और जूस का सेवन कर सकते हैं, लेकिन तरबूज़ के मौसम का अधिकतम लाभ उठाने के कुछ अविश्वसनीय तरीके भी हैं। हाँ, यह सही है—यह एक पेय है! स्वादिष्ट और रसदार तरबूज-आधारित कॉकटेल विचारों का हमारा संग्रह निश्चित रूप से किसी भी सभा या हवादार सप्ताहांत के लिए आपका पसंदीदा ग्रीष्मकालीन मिश्रण बन जाएगा।

Watermelon Juice Recipes
___Watermelon Juice Recipes

तरबूज में पानी काफी मात्रा में होता है. इसे खाने से शरीर में पानी की कमी दूर हो जाती है। इसका सेवन दिन में किसी भी समय किया जा सकता है, या आप इसे स्मूदी या पेय में मिलाकर अपने आहार में शामिल कर सकते हैं। तो आइए आज तरबूज का जूस बनाना सीखते हैं।

Watermelon Juice Recipes: इस गर्मी में आज़माने के लिए 5 अद्भुत तरबूज़ कॉकटेल

तरबूज मार्गरिटा

टकीला और तरबूज मिलकर एक शानदार मार्गरीटा बनाते हैं। टकीला, नीबू का रस, तरबूज का रस और पुदीना ये सब आपको चाहिए। कॉकटेल शेकर में अच्छी तरह मिलाएं और परोसें।

तरबूज संग्रिया

गर्मी का मौसम आ गया है, जिसका मतलब है कि संगरिया वापस आ गया है! यह एक खट्टा-मीठा पेय है जो तरबूज, ठंडी सफेद वाइन, सफेद रम और नींबू के रस से बनाया जाता है। जमे हुए फल (स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, अनानास और अतिरिक्त तरबूज) के टुकड़ों के साथ आनंद लें।

Watermelon Juice Recipes

Also read: BYD Seal 41 लख रुपए में भारत में हुई लॉन्च | मंत्र 3.8 सेकंड में 650 km तक की रेंज

तरबूज मिंट मोजिटो

यदि मोजिटो आपका पसंदीदा पेय है, तो इसे जीवंत बनाने के लिए इसमें कुछ तरबूज का जादू मिलाने का समय आ गया है। इस आनंददायक पेय को तैयार करने के लिए आपको तरबूज, पुदीने की पत्तियां, नींबू का रस, हल्की रम और क्लब सोडा की आवश्यकता होगी। पेय पदार्थ में तरबूज के गोले मिलाना इसे जीवंत बनाने का एक और तरीका है।

तरबूज मिमोसा

तरबूज मिमोसा की यह रेसिपी आपके गर्मियों के नाश्ते को फलों और ताज़ा बर्फ के टुकड़ों के साथ जीवंत बनाने का एक शानदार तरीका है। चीनी, नींबू का रस और तरबूज के टुकड़े मिलाएं। मिश्रण को एक फिल्टर के माध्यम से डालें। अब शैंपेन लें और इसे आधा शैंपेन और तरबूज के रस से भरें। तरबूज को सजाने के लिए वेजेज की व्यवस्था करें। इसका आनंद लें और साझा करें!

तरबूज पिना कोलाडा

ग्रीष्मकालीन समुद्र तट क्लासिक पिना कोलाडा अवश्य आज़माना चाहिए। एक ठंडा, चिकना मिश्रण बनाने के लिए, अनानास के टुकड़ों और सफेद रम के स्थान पर जमे हुए तरबूज के स्थान पर पिना कोलाडा रेसिपी का पालन करें।

यह भी पढ़ें: Water Purifier ka ab baar-baar nahin badalavaana hoga Filter Candle, 2024 में सरकार ने किया बड़ा ऐलान!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *