Yamaha XSR 155 Finally Launch Date Announced tomorrow 

Yamaha XSR 155 Finally Launch
Yamaha XSR 155 Finally Launch:

Yamaha XSR 155 Finally Launch: Yamaha कंपनी जल्द इंडियन टू व्हीलर मार्केट में अपनी अगली बाइक xsr155 को फाइनली लॉन्च करने वाला है 2024 में Yamaha अपनी दूसरी ट्रो बाइक को जल्द रिवील करेगा इंडिया में ट्रो बाइक की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Yamaha का नेक्स्ट लॉन्च अब होगा xsr155 Yamaha xsr155 सबसे ज्यादा डिमांडेड बाइक है इंडिया में जिसकी लॉन्च की वेट काफी टाइम से हो रही है।

यामाहा का मानना है कि वह अपने मौजूदा स्कूटर और मोटरसाइकिल लाइनअप को नए पेंट जॉब और शायद अन्य छोटे अपडेट के साथ अपडेट कर सकती है। आखिरी बार यामाहा ने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को अक्टूबर में अपडेट किया था जब ब्रांड ने एयरॉक्स 155, एमटी-15 और वाईजेडएफ आर15 के अपने मोटोजीपी संस्करण मॉडल लॉन्च किए थे।

आज की आर्टिकल में आपको बताने वाला हूं xsr155 की कंफर्म लॉन्च डेट फाइनली कब तक लॉन्च करेगा इंडिया में एंड क्या xsr155 टक्कर दे पाएगा बाकी रेट्रो बाइक को क्या इस बाइक का लॉन्च कंफर्म है और इस बाइक का प्राइस कितना देखने को मिलेगा।

Yamaha XSR 155 Finally Launch:

बात करते हैं फुल एंड फाइनल xsr155 के लॉन्च के बारे Yamaha xsr155 का लॉन्च कंफर्म है लॉन्च xsr155 का आपको देखने को मिलेगा मार्च मंथ में xsr155 की मैन्युफैक्चरिंग इंडिया में होगी  यह बाइक टोटली मेड इन इंडिया होगा जिससे ओवरऑल कॉस्ट भी इस बाइक की कम रहेगी जो रिसेंटली R3 एंड MT3 लॉन्च हुए हैं। 

उन बाइक की जो मैन्युफैक्चरिंग है इंडिया में हो रही है लेकिन इन बाइक के जो पार्ट्स हैं वह इंपोर्ट कराए जाते हैं लेकिन जो xsr155 होगी वह बाइक टोटली मेड इन इंडिया एंड इस बाइक के पार्ट्स भी मैन्युफैक्चर इंडिया में होंगे जिससे ओवरऑल कॉस्ट भी इस बाइक की कम रहेगी अब बात करते हैं xsr155 इंडियन वर्जन कैसा होगा। 

ओवरऑल न्यू xsr155 में आपको इंटरनेशनल मॉडल से ज्यादा फीचर्स मिलेंगे फ्रंट में आपको राउंड एलईडी हेडलाइट मिलेगी वाइजर के साथ मीटर कंसोल सेम होगा लेकिन इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी इंटरनेशनल मॉडल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी नहीं मिलती लेकिन जो इंडियन वर्जन होगा उसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी इंटरनेशनल मॉडल में आपको ड्यूल चैनल एबीएस मिलता है। 

Yamaha XSR 155 Finally Launch and Full Specefic:

लेकिन xsr155 इंडियन वर्जन में आपको सिंगल चैनल एबीएस मिलेगा फ्रंट में ओवरऑल स्टाइलिंग एंड लुक सेम होगी मॉडर्न रेट्रो डिजाइन में कलर ऑप्शन इस बाइक में आपको लेटेस्ट एंड न्यू मिलेगी इंजन इस बाइक में सेम MT15 का यूज किया जाएगा जो कि काफी पावरफुल इंजन है इंजन इस का होगा 155.5 ससी लीक केट कल सिंगल सिलेंडर इंजन जो कि ओवरऑल पावर जनरेट कर देगा 18.4HP, 

टॉर्क इस बाइक में आपको मिलेगी  14.2 न्यूट मीटर ऑफ टॉक एंड नंबर ऑफ गेयर इस बाइक में आपको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स मिलेगा फ्यूल टैंक की कैपेसिटी रहेगी 10 लीटर ओवरऑल माइलेज यह बाइक जनरेट कर देगा इजली 45 किमी पर लीटर तक एंड टॉप स्पीड इस बाइक में आपको मिलेगी 140 किमी पर ओवर तक ओवरऑल इस बाइक की अगर हम इंजन की परफॉर्मेंस की बात करेंगे तो इस बाइक में आपको को काफी पावरफुल इंजन मिलेगा ओवरऑल इंजन काफी स्मूथ एंड रिफाइंड होगा xsr155 का।

yamaha xsr155 का प्राइस होगा 160000 जो कि एप्रोक्सीमेट सेम MT15 जितना होगा एंड लॉच इस बाइक का कंफर्म आपको देखने को मिलेगा मार्च मंथ में क्योंकि आप में से काफी बायर इस बाइक की लॉन्च की वेट कर रहे हैं एंड अब बहुत ही जल्द Yamaha xsr155 को इंडिया में लॉन्च करने वाला है xsr155 टक्कर देगा royalenfield hunter 350 को।

यह भी पढ़ें:

VinFast to set up $1 billion EV manufacturing plant in Tamil Nadu, इंडिया में राज करने के लिए आ रहा है नया ई.वी कर बिन फास्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *