OnePlus 13 Release Date Leaks and Rumors

OnePlus 13: वनप्लस 12 को जनवरी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3एस के साथ वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था, इसलिए अब जब वनप्लस 13 के बारे में वेब पर अटकलें लगाई जा रही हैं, तो कथित हैंडसेट के शुरुआती रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे इसके डिज़ाइन का पता चलता है।

रेंडर में लंबवत रूप से संरेखित ट्रिपल कैमरा सेट का संकेत मिलता है। वनप्लस 13 में वनप्लस 12 के लिए एक गोल बैक डिज़ाइन है, एक चिसा टिपस्टर ने भी डिज़ाइन परिवर्तन के बारे में नवीनतम अफवाहों की पुष्टि की और वनप्लस 13 के कुछ प्रमुख विशिष्टताओं का सुझाव दिया, वनप्लस 13 में 2K रिज़ॉल्यूशन हो सकता है

Hightlight

  • 6.78 Inch 2K Resolution LTPO AMOLED Display
  • 6000 nits Peak Brightness
  • Qualcomm Snapdragon 8 GEN 4 3nm Processor
  • 5400 mAh Battery
  • 100-Watt Super Vooc Charger
  • Sony IMX 989 AI Camera Setup
  • Android 15 
  • Lunch Date India October 2024

और इसमें एलटीपीओ AMOLED भी हो सकता है। डिस्प्ले वनप्लस 12 जैसा ही है और यह अपडेटेड ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें अल्ट्रावाइड लेंस और टेलीफोटो सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। वनप्लस 13 में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा

क्वालकॉम कि अगली पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट, 100w सुपर VOOC चार्जिंग के साथ 5,400mAh की बैटरी के साथ आने की उम्मीद है, वनप्लस फ्लैगशिप के लिए लॉन्च की तारीख काफी पहले है क्योंकि हम आमतौर पर इसे October 2024 के आसपास लॉन्च होते देखते हैं।

OnePlus 13 Leaks डिजाइन कैमरा और स्पेसिफिकेशन

OnePlus 13 First Look
OnePlus 13 First Look

वनप्लस 13 वनप्लस का एक पावरफुल कैमरा फोन होने वाला है। हम पहले से ही जानते हैं कि वनप्लस 13 इस साल की शुरुआत में लॉन्च होगा और स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 सीपीयू का उपयोग करने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। अब वनप्लस 13 के लिए एक बड़े अपग्रेड के बारे में एक नई रिपोर्ट सामने आने के साथ, ऐसा लगता है कि वनप्लस ने वनप्लस फोन के पिछले लॉन्च के बारे में उपयोगकर्ताओं की शिकायतों को सुन लिया है।

तो वनप्लस वनप्लस 13 के कैमरे का परीक्षण कर रहा है, और उस परीक्षण में, उपकरणों में एक सोनी LYT-T808 और एक IMX989 मुख्य कैमरा है जो AI के साथ जोड़ा गया है, हाँ, आपने सही सुना। वनप्लस भी एआई की दुनिया में प्रवेश कर रहा है। हम पहले से ही हेसलब्लैड के साथ वनप्लस के सहयोग के बारे में जानते हैं, और यह नया एआई समावेशन वनप्लस 13 के कैमरा सेटअप के लिए एक बड़ा बढ़ावा होगा।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वनप्लस 13 का कैमरा परफॉर्मेंस ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा से मेल खाएगा। इतना ही नहीं, वनप्लस 13 में फ्लोटिंग लेंस टेलीफोटो मैक्रो लेंस भी होगा। इसका मतलब है कि आप बिना किसी फोकस समस्या के किसी वस्तु के क्लोज़-अप शॉट ले सकते हैं, उदाहरण के लिए, बिल्ली की आंखें या धब्बेदार बाल जैसे छोटे विवरण।

यह डीएसएलआर-स्तरीय आंतरिक फोकस तकनीक मोबाइल कैमरों पर अद्भुत दिखती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वनप्लस एआई फीचर्स वाले इस फ्लोटिंग लेंस का इस्तेमाल कैसे करेगा। आगे बढ़ते हुए, और शुरुआत करते हुए, निश्चित रूप से, वनप्लस 13 स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 के साथ आता है। क्वालकॉम ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 अक्टूबर में लॉन्च होगा।

OnePlus 13 First Look

यह वह चिप है जो 2025 में अधिकांश एंड्रॉइड फ्लैगशिप को पावर देगी और वनप्लस 13 इस सीपीयू के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है। चिप की क्षमताओं के बारे में अधिक विवरण नहीं हैं, लेकिन कुछ लीक से पता चलता है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 ऐप्पल के बायोनिक ए18 को भी पीछे छोड़ सकता है, जिससे हमें उम्मीद है कि यह आईफोन 16 प्रो को पावर देगा।

अगला, हमारे पास एक बिल्कुल नया डिज़ाइन है। सैमसंग, गूगल और एप्पल की तरह, वनप्लस भी अपने पिछले कुछ स्मार्टफोन रिलीज के लिए एक निश्चित डिजाइन सौंदर्य पर अड़ा हुआ है। आपके पास बाईं ओर एक बड़ा, ऑफ-सेंटर कैमरा मॉड्यूल है वनप्लस 11 तक इसमें चौकोर कैमरा मॉड्यूल था।

वनप्लस ने फिर एक गोलाकार उभार पर स्विच किया, लेकिन यह अभी भी उसी स्थिति में है। पिछले तीन वर्षों से यही सौंदर्यबोध जारी है। यह बदलाव का समय है और हम इसे वनप्लस 13 के साथ देख रहे हैं। एक वीबो पोस्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस 13 में एक नया डिज़ाइन होने की पुष्टि की गई है

यह भी पढ़ें:

Realme P1 Pro 5G | 15 अप्रैल को भारत में होगी लॉन्च, 20000 के अंदर Snapdrago 6GEN1 के साथ जानिए क्या कुछ मिलेगा

Realme P Series 5G | 15 अप्रैल को भारत में होगी लॉन्च, 15000 के अंदर 120Hz की डिस्प्ले के साथ जानिए क्या कुछ मिलेगा

2 thoughts on “OnePlus 13 First Look, Specs, Price, Snapdragon 8GEN4 और 5000mAh बैटरी जाने कितनी होगी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *