______Guntur kaaram OTT:

Guntur kaaram OTT:  

Guntur kaaram OTT:
__________Guntur kaaram OTT:

Guntur kaaram OTT: सुपरस्टार महेश बाबू लंबे समय से टॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे हैं और धीरे-धीरे अपनी फॉलोइंग और मार्केट बढ़ा रहे हैं। हाल के दिनों में वह और भी जोश के साथ आगे बढ़ रहे हैं.. वह बिना ब्रेक के फिल्में बना रहे हैं। इस संक्रांति पर वह फिल्म ‘गुंटूर करम’ लेकर आए।

सुपरस्टार महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ शब्द जादूगर त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित फिल्म है। जबरदस्त उम्मीदें जगाने वाली इस फिल्म को 12 जनवरी को ग्रैंड रिलीज मिली. हालाँकि, इस फिल्म को शुरुआत से ही मिली-जुली चर्चा मिली। हालाँकि, संग्रह बहुत बड़ा था। यह लगभग तीन सप्ताह तक चला।

______Guntur kaaram OTT:

फिल्म ‘गुंटूर करम’ एक औसत फिल्म थी जिसका कुल कलेक्शन केवल 90 प्रतिशत था। इसके साथ ही यह मुहिम भी चल पड़ी कि इस फिल्म को जल्द से जल्द ओटीटी पर लाया जाएगा. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक महीने में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. इस फिल्म को लेकर कई अलग-अलग तारीखें भी सामने आईं।

Also Read: Pre-Booking Offers iQOO Neo 9 Pro, iQOO Neo 9 Pro Vs Oneplus 12R, 37000 रुपीस में SONY IMX920 सेंसर कैमरा के साथलॉन्च हो गया यह फोन जल्दी कीजिए Pre-Booking

मशहूर ओटीटी कंपनी नेटफ्लिक्स ने महेश बाबू अभिनीत फिल्म ‘गुंटुरु करम’ के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार भारी रकम में हासिल कर लिए हैं। कंपनी ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि फिल्म आज 9 फरवरी को रिलीज होगी. इसलिए सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने के भीतर ही इसे ओटीटी पर देखा जाने लगा।

Guntur kaaram OTT Release On Netflix

मास एंटरटेनर के तौर पर बनाई गई फिल्म ‘गुंटूर करम’ नेटफ्लिक्स द्वारा उपलब्ध कराई गई है। इस फिल्म की स्ट्रीमिंग आज आधी रात से शुरू हो गई है. साथ ही यह भी पता चला है कि वे इसमें एक कबड्डी फाइट के साथ-साथ एक मातृ भावना गीत भी जोड़ रहे हैं। सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस के लिए यह एक खास सरप्राइज बताया जा रहा है.

इस बीच, क्रेजी कॉम्बो द्वारा निर्मित फिल्म ‘गुंटूर करम’ हरिका हासिनी क्रिएशन्स के बैनर तले राधाकृष्ण द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में श्रीलीला और मीनाक्षी चौधरी ने नायिका के रूप में काम किया। इस फिल्म के लिए थमन ने संगीत दिया था. इसमें प्रकाश राज, जगपति बाबू, जयराम और राम्यकृष्ण ने अहम भूमिका निभाई थी.

Also read: Pushpa 2 Teaser April 2024 | Deeksha Sharma, 2024 में सबसे बड़ी फिल्म कौन सी होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *