OnePlus Watch 2 ड्यूल इंजन के साथ 100 घंटे तक चलेगा यह स्मार्ट वॉच

**डिज़ाइन**  वनप्लस वॉच 2 में स्टेनलेस स्टील चेसिस के साथ गोलाकार प्रीमियम डिज़ाइन बरकरार रखा गया है, और दाईं ओर दो बटन हैं, जिसमें एक अनुकूलन योग्य एक्शन बटन भी शामिल है।

**डिस्प्ले** इसमें नीलमणि क्रिस्टल द्वारा संरक्षित 1.43-इंच गोलाकार AMOLED डिस्प्ले है, जो तीक्ष्णता, 1,000 निट्स तक की चमक और घर के अंदर और बाहर प्रभावी ऑटो-ब्राइटनेस प्रदान करता है।

**आकार और वजन**  एक ही आकार में उपलब्ध, 46 मिमी, पट्टा के साथ वजन 80 ग्राम, जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए भारी लग सकता है लेकिन वॉच अल्ट्रा जैसी अन्य घड़ियों के बराबर है।

Fill in some text

**आंतरिक**  प्रदर्शन कार्यों के लिए स्नैपड्रैगन W5 और दक्षता कार्यों के लिए b2700 द्वारा संचालित, दोहरी ऑपरेटिंग सिस्टम (Vos और RTOS) के साथ विस्तारित बैटरी जीवन के लिए विभिन्न कार्यों को निर्बाध रूप से प्रबंधित करता है।

**उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस** दो वर्षों के लिए वादा किए गए अपडेट के साथ एंड्रॉइड 13 पर आधारित, मजबूत हैप्टिक्स के साथ चिकना और उत्तरदायी यूआई, 20 पूर्व-स्थापित वॉच चेहरों के साथ अनुकूलन की पेशकश और तीसरे पक्ष के विकल्पों के लिए समर्थन।

**स्वास्थ्य विशेषताएं** सटीक हृदय गति और खराब 2 सेंसर, विश्वसनीय नींद ट्रैकिंग, ऐप में विस्तृत ब्रेकडाउन, हालांकि चरण डेटा अन्य उपकरणों से थोड़ा अलग है।

**फिटनेस विकल्प**  व्यापक फिटनेस ट्रैकिंग क्षमताओं को सुनिश्चित करते हुए चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना, तैराकी और बहुत कुछ सहित विभिन्न कसरत मोड।

**संचार** गुणवत्ता वाले माइक के साथ अच्छी कॉल गुणवत्ता, हालांकि स्पीकर थोड़ा कम तेज़ होते हैं, जबकि दोहरी आवृत्ति L1 L5 जीपीएस कभी-कभी अंशांकन आवश्यकताओं के बावजूद सटीक नेविगेशन प्रदान करता है।

**बैटरी** वुक चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 500mAh की बैटरी से लैस, स्मार्ट मोड में 2 दिन का उपयोग और RTOS के साथ 12 दिन का उपयोग, व्यावहारिक उपयोग के साथ लगभग 1.5 दिन की बैटरी लाइफ का संकेत मिलता है।